Homework from home job,Patna Pirates vs Telugu Titans Vivo Pro kabaddi match live streaming

Patna Pirates vs Telugu Titans Vivo Pro kabaddi match live streaming

Patna Pirates vs Telugu Titans: मैच आज पटना पाइरेट्स और ओब योद्धा के बीच होगा। दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान में उतरीं। पिछले मैच में पटना पाइरेट्स को 51-30 के स्कोर से पिंक पैंथर्स से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, यूपी योद्धा को बेंगलुरु बुल्स ने 31-26 से हराया। 

Patna Pirates vs Telugu Titans Vivo Pro kabaddi match live streaming

पॉइंट टेबल की बात करें तो पटना पाइरेट्स 13 में से 8 मैच जीतकर तीसरे नंबर पर है। इस बीच, यूपी योद्धा 15 मैचों में 5 जीत और 7 हार के साथ छठे स्थान पर है।

इससे पहले, यह पता चला था कि कुछ प्रो कबड्डी लीग टीमों के कई सदस्यों ने कोरोनावायरस का अनुबंध किया है। उसके बाद आयोजकों को कुछ मैचों के शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा। लीग चरण के पहले हाफ का सफलतापूर्वक संचालन करने के बाद, यह पाया गया कि पीकेएल से संबद्ध 12 टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। पीकेएल का यह सीजन पूरी तरह से बायो-बबल में खेला जाता है।

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन के 31वें मैच में पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 31-30 से हराकर सोमवार को बेंगलुरु के शेरेटन ग्रांडे व्हाइटफील्ड में खेला। इस जीत के साथ पटना पाइरेट्स 21 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. इस मैच में टाइटंस के लिए अंकित बिनेवाल ने सुपर 10, फिर मोनो ने 7 और सचिन तंवर ने 6 रन बनाए। पटना पाइरेट्स की जीत ने तेलुगु टाइटन्स की सीजन की पहली जीत की उम्मीद बढ़ा दी। 

कैप्टन पटना पाइरेट्स ने लॉटरी जीती और तेलुगु का उपयोग करने का फैसला किया। रोहित कुमार सिद्धार्थ देसाई के बिना तेलुगु टीम का नेतृत्व कर रहे थे, उन्होंने पहले रेड में अंक हासिल कर टीम खाता खोला। प्रशांत राय ने अपने पहले मैच रेड में सुपर रेड की और तीन खिलाड़ियों को आउट किया। अगले रेड में मोनो ग्यात को मिले अंक, तेलुगू स्टेडियम में सिर्फ तीन खिलाड़ी बचे राकेश गौड़ा ने स्टार डिफेंडर पटना मोहम्मद रज़ा का सामना किया और मैदान से बाहर एक टाइटन थे। इस तरह समुद्री लुटेरों ने 12-7 की बढ़त बना ली। प्रशांत आज शानदार फॉर्म में था और उसने तीन रेड में पांच अंक बनाए। इस बीच इस मैच में तेलुगू टाइटंस के लिए मुहम्मद ड्रिजा और नीरज कुमार खतरनाक हो गए। ब्रेक से पहले, जायंट्स ने बचाव में कुछ शानदार टैकल के साथ पटना की बढ़त को बाधित किया, जिसमें पटना पहले 20 मिनट के खेल के बाद 18-13 से आगे था।

Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here