U mumba vs pink panthers Vivo Pro kabaddi match live streaming

U mumba vs  pink panthers: प्रो कबड्डी लीग में आज जयपुर की पिंक पैंथर्स का सामना यू मुंबा से होगा। दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में देरी से चल रही हैं। ऐसे में इस रेस में बने रहने के नजरिए से ये मैच दोनों टीमों के लिए बेहद खास होगा. वर्तमान में, यू मुंबा लीग तालिका में 8 वें और जयपुर 9 वें स्थान पर है, जिसमें केवल शीर्ष छह टीमें ही प्लेऑफ में प्रवेश कर रही हैं।  

यू मुंबा ने इस सीजन में अब तक 19 मैचों में 7 जीत, 7 हार और 5 ड्रॉ खेले हैं। इस बार अभिषेक और वजीत ने अपने कंधों पर टीम के हमले की जिम्मेदारी ली। जयपुर के खिलाफ मैच में भी दोनों को बोझ उठाना चाहिए। हालांकि, अगर इनमें से किसी एक खिलाड़ी का चयन ड्रीम-11 टीम के लिए होता है तो अभिषेक को वरीयता दी जा सकती है। उन्होंने पिछले मैच में 10 अंक बनाए थे। डिफेंस में मजबूत लय में कप्तान फदल अतरशाली। पिछले मैच में उन्होंने हस्तक्षेप किया था लेकिन इससे पहले उन्होंने मैच में 8 अंक बटोरे थे। ऐसे में ड्रीम-11 के लिए उनकी जगह पक्की होनी चाहिए। उनके अलावा डिफेंडर रिंकू को ड्रीम-11 टीम में शामिल करना एक अच्छा विकल्प होगा।

जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल सीजन के सबसे बड़े खिलाड़ी रहे। उनमें करो या मरो की प्रतियोगिता में बेहद खास भूमिका निभाने की क्षमता है। वह ड्रीम-11 टीम के कप्तान बन सकते हैं। उनके अलावा दीपक हुड्डा, मैदान के डिफेंडर कुमार और संदीप डॉल सभी को ड्रीम-11 की टीम में शामिल किया जा सकता है. तीनों ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। 

This could be your Dream-11 team:

1. अर्जुन देसवाल, राइडर (जयपुर पिंक पैंथर्स): कप्तान
  2. दीपक हुड्डा, मल्टी स्किल्ड (जयपुर पिंक पैंथर्स): वाइस  कैप्टन
  3. साहुल कुमार, डिफेंडर (जयपुर पिंक पैंथर्स)
  4. संदीप डोले, डिफेंडर (जयपुर पिंक पैंथर्स)
  5. अभिषेक सिंह, राइडर (यू मुंबा)
  6. फजल अतरशाली, डिफेंडर (यू मुंबा)
  7. रेन्को, डिफेंडर (यो मुंबा) 
प्रो कबड्डी मैच में यू मुंबा ने तमिल थालीफास को 35-33 से हराया। दिन के दूसरे मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-28 और यूबी योद्धा ने तमिल टाइटंस को 39-35 से हराया। यो मुंबा और थलिवास के बीच मैच की बात करें तो, थलवा ने पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन जीत से इनकार कर दिया गया। 
मुंबई के लिए अभिषेक सिंह ने 10 अंक बनाए, जबकि थलायवास के लिए मंजीत वाजिंकिया पवार ने 7-7 अंक बनाए। जबकि कैप्टन विकास कांडुला ने हरियाणा के लिए 10 अंक जोड़े। जयपुर के पिंक पैंथर्स स्टार दीपक हुड्डा ने कुल 8 अंक जोड़े। 5 टच पॉइंट, 2 बाउंस पॉइंट और 1 हीलिंग पॉइंट हासिल किया।
 यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में वापसी की और यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटन्स की बात की, दूसरे हाफ में यूपी ने वापसी की। टाइटन्स ने पहले हाफ में 22-18 की बढ़त बनाई। टाइटंस ने यूपी के लिए 11 के लिए 14 रेड पॉइंट बनाए, जबकि 4 के लिए 6 टैकल पॉइंट जोड़े। दोनों टीमें पहले हाफ में प्रत्येक टीम से बाहर हो गईं। दूसरे हाफ में यूपी ने शानदार वापसी करते हुए कुल 21 अंक बटोरे जबकि टाइटंस केवल 13 अंक ही जोड़ पाई। दूसरे हाफ में यूपी ने टाइटंस को भी आउट कर दिया।

Pixeltechjob

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published.